रोडवेज भर्ती परीक्षा का पेपर आउट


जोधपुर। रोडवेज भर्ती परीक्षा का पेपर आउट करने के मामले में पुलिस ने रविवार को चार युवाओं को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने परीक्षा पेपर, फोटो स्टेट करने की मशीन, लैपटॉप, मोबाइल फोन और पांच लाख कैश बरामद किया है। परीक्षा के दौरान शास्त्री नगर पुलिस टीम ने सुभाष शर्मा के नेतृत्व में डीआरएम कॉलोनी में छापा मारा।

मुखबिरों के सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। बताया जाता है कि परीक्षा शुरू होने पहले यहां कुछ लोगों का आने-जाने का सिलसिला जारी था। जहां पर पुलिस ने छापा मारा है वहां से परीक्षा सेंटर कुछ ही दूरी पर है। पुलिस को इन युवाओं से पूछताछ कर रही है। हालांकि मौके पर रोडवेज के जीएम महावीर प्रसाद दाधीच पहुंच चुके हैं। आला अधिकारियों से इस पूरी घटना की जानकारी ले रहे हैं।

गौरतलब है कि रोडवेज की चालक परिचालक परीक्षा के लिए शहर में 12 केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें पांच हजार से अधिक अभ्यर्थी में परीक्षा में बैठे हैं। चालक-परिचालक एवं आर्टिजन पद के लिए एक पारी में सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक परीक्षा होगी। हालांकि प्रदेश के दस डिपो क्षेत्र में 146 केंद्रों पर 58 हजार 800 परीक्षार्थियों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

नकल करते 3 पकड़े: पुलिस ने शहर के एक ही सेंटर पर तीन युवकों को नकल करते पकड़ा है। पुलिस इन तीनों पर मामला दर्ज करने के लिए थाने लेकर पहुंची है। लेकिन कार्रवाई करने से पहले तीनों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इन तीनों के पास से जो पेपर मिले हैं वह प्रश्न पत्र से काफी मिलता जुलता है।

0 comments:

Post a Comment